चांदनी चौक से BJP सांसद प्रवीण खंडेलवाल की नई पहल फुटपाथ पर लगाएंगे जन चौपाल

  • whatsapp
  • Telegram
चांदनी चौक से BJP सांसद प्रवीण खंडेलवाल की नई पहल फुटपाथ पर लगाएंगे जन चौपाल

चांदनी चौक से BJP सांसद प्रवीण खंडेलवाल की नई पहल फुटपाथ पर लगाएंगे जन चौपाल

दिल्ली के चांदनी चौक से नवनिर्वाचित BJP सांसद और अखिल भारतीय व्यापारी परिसंघ (कैट) के राष्ट्रीय महासचिव प्रवीण खंडेलवाल ने कल से अपने निर्वाचन क्षेत्र में 'जन चौपाल' के नाम से आयोजित होने वाली जनसभाओं की श्रृंखला के माध्यम से स्थानीय मुद्दों को संबोधित करने की योजना की घोषणा की। यह पहल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सांसदों और उनके निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के बीच घनिष्ठ संपर्क के आह्वान के अनुरूप है।

यह भी पढ़ें : सिर्फ अपना नाम चमकाने के लिए कुछ अनाड़ी और झोलाछाप (जो स्वयं को डॉक्टर कहते हैं) इधर-उधर कैंप लगाकर भोले-भाले लोगों

खंडेलवाल ने यह घोषणा कैट द्वारा आयोजित 'धन्यवाद मोदी जी' कार्यक्रम के दौरान की, जिसमें खंडेलवाल के भाजपा सांसद के रूप में चुने जाने पर प्रधानमंत्री मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया गया।

सभा को संबोधित करते हुए खंडेलवाल ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की सेवा करने की अपनी प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए कहा, "यह अकेले मेरी जीत नहीं है; यह देश भर के 9 करोड़ व्यापारियों की जीत है, जो श्री मोदी के नेतृत्व पर भरोसा करते हैं।"

इस कार्यक्रम में दिल्ली सहित 25 से अधिक राज्यों के 5,000 से अधिक व्यापारियों ने भाग लिया।

कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.सी. भरतिया ने खंडेलवाल को सम्मानित किया, तथा व्यापारियों के प्रति उनकी दशकों की समर्पित सेवा को रेखांकित किया।

यह भी पढ़ें : सारिका श्रीवास्तव ने उनकी 'नकली डॉक्टर' की पहचान का पर्दाफ़ाश करने वाले

भरतिया ने खुदरा और व्यापार मुद्दों की वकालत करने में खंडेलवाल के प्रयासों की प्रशंसा की, तथा व्यापारिक समुदाय पर उनके महत्वपूर्ण प्रभाव को रेखांकित किया। भरतिया ने कहा, "श्री खंडेलवाल के निस्वार्थ कार्य ने देश भर के व्यापारियों का प्रबल समर्थन प्राप्त किया है। उनके संगठनात्मक कौशल और नेतृत्व ने उन्हें अपार सम्मान दिलाया है, तथा हमें विश्वास है कि वे संसद में हमारे हितों का प्रभावी ढंग से प्रतिनिधित्व करेंगे।"

11 जून से खंडेलवाल चांदनी चौक में विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर 'जन चौपाल' सत्र आयोजित करेंगे, इस जन चौपाल के माध्यम से खंडेलवाल अपने क्षेत्र के जन समुदाय के साथ अपना जुड़ाव जारी रखेंगे तथा उनके क्षेत्र से संबन्धित समस्याओं के समाधान हेतु उचित प्रयास करेंगे।

Share it