चाँदनी चौक से बीजेपी सांसद प्रवीण खंडेलवाल ने जनता की समस्याओं को दूर करने के लिए लगाई जन चौपाल

  • whatsapp
  • Telegram
चाँदनी  चौक से बीजेपी सांसद प्रवीण खंडेलवाल ने जनता की समस्याओं को दूर करने के लिए लगाई जन चौपाल
X

बीजेपी सांसद प्रवीण खंडेलवाल ने जनता की समस्याओं को दूर करने के लिए लगाई जन चौपाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह के बाद चांदनी चौक से भाजपा सांसद प्रवीण खंडेलवाल ने घंटाघर स्थित टाउन हॉल में जन चौपाल लगाकर जनता से जुड़ने के लिए तत्काल कदम उठाए। अपने मतदाताओं से सीधा संवाद बनाए रखने के अपने वादे के तहत इस पहल में खंडेलवाल और दिल्ली नगर निगम तथा अन्य सरकारी विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों ने स्थानीय मुद्दों पर चर्चा की।

यह भी पढ़ें : सारिका श्रीवास्तव ने उनकी 'नकली डॉक्टर' की पहचान का पर्दाफ़ाश करने वाले

फुटपाथ पर आयोजित खंडेलवाल की जन चौपाल में निवासियों ने अपनी समस्याओं को सीधे अपने सांसद तक पहुंचाया।

उपस्थित लोगों में गीतांजलि नामक एक युवती भी शामिल थी, जो अपने पैर के इलाज के लिए संघर्ष कर रही थी। खंडेलवाल ने तुरंत एलएनजेपी के चिकित्सा निदेशक सुरेश गुप्ता को फोन किया और उसके लिए अपॉइंटमेंट ले लिया, जिसके लिए गीतांजलि और उसके परिवार ने आभार जताया।

शमशेर नामक एक व्यक्ति ने जामा मस्जिद एवं चावड़ी बाजार के आसपास की सड़कों पर लगे रहने वाले भयंकर ट्रेफिक जाम से संबन्धित समस्या को प्रवीण जी के सामने उठाया जिसके शीघ्र समाधान के लिए खंडेलवाल ने आश्वासन दिया।


निवासियों ने अवैध सबमर्सिबल पंपों के कारण पानी की कमी, खुले सीवेज, लटकते बिजली के तार, बाजार में लोडिंग-अनलोडिंग की समस्या, सफाई और महिलाओं की सुरक्षा संबंधी चिंताओं जैसे मुद्दे भी उठाए। खंडेलवाल ने अधिकारियों को इन मुद्दों को तुरंत हल करने का निर्देश दिया।

जन चौपाल खंडेलवाल की जन संवाद श्रृंखला की शुरुआत है, जिसका उद्देश्य जनता के साथ नियमित और सीधा संवाद सुनिश्चित करना है। खंडेलवाल ने अपने अभियान के दौरान सुलभ बने रहने और स्थानीय समस्याओं का तुरंत समाधान करने का संकल्प लिया था। उन्होंने अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुए कहा, "मैं चांदनी चौक के लोगों का ऋणी हूं और हर वार्ड में जन चौपाल के माध्यम से उनकी समस्याओं का समाधान करना जारी रखूंगा।"

इस पहल को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, कई स्थानीय लोगों ने अपनी समस्याओं को सीधे हल करने के खंडेलवाल के प्रयासों के लिए अपनी खुशी और समर्थन व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें : LimeWire AI Studio: Unleashing Creative Potential and Monetizing Imagination

Share it