शार्प ने लाॅन्च किया इन बिल्ट मोस्क्यूटो कैचर एयर प्यूरीफायर

शार्प ने लाॅन्च किया इन बिल्ट मोस्क्यूटो कैचर एयर प्यूरीफायर

नयी दिल्ली 12 नवंबर उपभोक्ता इलेक्ट्रानिक उत्पाद बनाने वाली जापानी कंपनी शार्प ने मोस्क्यूटो कैचर प्रौद्योगिकी वाला दुनिया का पहला एयर प्यूरीफायर भारतीय बाजार में लाँच करने की घोषणा की है जिसकी कीमत 26 हजार रुपये है।

विशेषज्ञों द्वारा तैयार किया गया यह उपकरण शार्प की प्जाज़माक्लस्टर प्रौद्योगिकी से युक्त है जो मच्छरों को मारकर साफ-सुथरे वातावरण का अहसास देता है।
शार्प एयर प्यूरीफायर बिजनेस के राष्ट्रीय प्रबंधक शुवेंदु मजूमदार ने कहा कि शार्प ने अत्याधुनिक समाधानों के माध्यम से घर की भीतरी हवा की गुणवत्ता के सुधार लाकर उपभोक्ताओं को साफ हवा देने की कोशिश की है।

डेंगू जैसी बीमारियों का कारण मच्छर ही हैं; ऐसे में इस उपकरण की मदद से डेंगू एवं मच्छरों से होने वाली अन्य बीमारियों से बचा जा सकता है।
यह एयर प्यूरीफायर हवा में मौजूद प्रदूषकों को दूर करके दमा के मरीज़ों को राहत देने के साथ ही मच्छरों एवं इस तरह के अन्य कीटों को मारकर डेंगू, चिकनगुनिया और मलेरिया जैसी बीमारियों से भी बचाता है।
यह घर की भीतरी हवा से हर तरह के प्रदूषकों को बाहर निकालने में सक्षम है।
कंपनी ने आज यहां कहा कि एफची एफएम 40 ई अनूठा एयर प्यूरीफायर है जो शार्प की एक्सक्लुज़िव पेटेन्टेड प्लाज़्माक्लस्टर आयन प्रौद्योगिकी तथा नाॅन-टाॅक्सिक मोस्क्यूटो-कैचिंग प्रणाली से युक्त है।


Share it
Top