Top

त्रिपुरा: राजनाथ के रोड शो में 'चलो पलटाई' की गूंज

Rajnath Singhs Roadshow in TripuraRajnath Singh's Roadshow in Tripura

त्रिपुरा में पिछले तीन दिन से छाये 'चलो पलटाई' (आओ, बदलाव करें) के नारों की गूंज के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज यहां अपने समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रोड शो निकाला और मतदाताओं को यह भरोसा दिलाने का प्रयास किया कि भाजपा बदलाव की इस कोशिश में उनके साथ है।
श्री सिंह ने अगरतला के प्रसिद्ध दुर्गा बाड़ी मंदिर में पूजा -अर्चना की और यहीं से अपने रोड शो की शुरूआत की। रोड शो में ढाक (दुर्गा पूजा पंडाल में बजाये जाने वाला वाद्य) बजा रहे ढाकिए आकर्षण का केंद्र रहें। रोड शो के दौरान श्री सिंह के खुले वाहन में पार्टी के वरिष्ठ नेता राम माधव एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विप्लव देव भी मौजूद थे।
इस मौके पर जनता को संबोधित करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि भाजपा ही केवल ऐसी पार्टी है, जो एक स्वच्छ प्रशासन दे सकती है। उन्होंने कहा, "आपने मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी(माकपा) को कई मौके दिये हैं। अब आप भाजपा पर यकीन करें।"
रोड शो में शामिल एक गृहिणी भानुमती शील ने कहा, "मेरे पति माकपा कार्यकर्ता है लेकिन मैंने भाजपा के समर्थन का निर्णय लिया है। हम बदलाव चाहते हैं। मेरा प्रदेश बदलाव चाहता है।"

Share it