Top

गुजरात: बुधवार को पीएम मोदी 4 तो राहुल करेंगे 3 रैलियां

गुजरात: बुधवार को पीएम मोदी 4 तो राहुल करेंगे 3 रैलियां

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी हैं. दोनों पार्टियों के स्टार प्रचारक लगातार रैलियां कर रहे हैं. बीजेपी की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब प्रचार का कमान संभाल लिया है. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी गुजरात में कई दिनों से पार्टी का मोर्चा संभाले हुए हैं.
सोमवार को गुजरात चुनाव में प्रचार करने उतरे प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को जीईएस के कारण हैदराबाद में रहे. बुधवार से वो फिर प्रचार की कमान संभालेंगे. राहुल गांधी भी अपने दो दिवसीय दौरे पर बुधवार से गुजरात में प्रचार-प्रसार करेंगे.
बुधवार को पीएम मोदी की चार रैलियां होनी हैं. मोरबी में पीएम मोदी 9 बजे पहली रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद 11 बजे उनकी दूसरी रैली प्राची सोमनाथ में होगी. 1.30 बजे पीएम की तीसरी रैली पालीटाना में होगी. उनकी आखिरी और चौथी रैली नवसारी में 5 बजे से होगी.
वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को अपने तीन जिले की यात्रा के लिए गिर सोमनाथ पहुंचेंगे. राहुल गिर सोमनाथ, अमरेली और भावनगर में लोगों से मिलेंगे और रैलियों को संबोधित करेंगे. अपने इस दो दिवसीय दौरे में वह ऐतिहासिक सोमनाथ मंदिर में दर्शन भी करेंगे.
बुधवार को राहुल तीन रैलियों को संबोधित करेंगे. शाम 3 बजे जुनागढ़ के विसवादार में उनकी पहली रैली होगी. इसके बाद दूसरी रैली अमरेली जिले के सर्वकुंडला में होगी. तीसरी और आखिरी रैली भी अमरेली जिले में ही होगी.

Share it