Top

BJP मंत्री विजय गोयल का प्रदूषण के खिलाफ अभियान

BJP मंत्री विजय गोयल का प्रदूषण के खिलाफ अभियान

BJP के संसदीय कार्यमंत्री एवं दिल्ली के पूर्व अध्यक्ष श्री विजय गोयल जी ने 27 नवम्बर को दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के विरुद्ध 'सिग्नेचर वॉल अभियान' का आगज़ किया। गोयल जी द्वारा यह अभियान केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार की कार्यशैली पर एक निशाना है।



दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए गोयल जी ने ऑड़-ईवन स्कीम पर सवाल उठाए, उनहोंने कहा 'दिल्ली सरकार को बहानेबाजी से आगे बढ़ कुछ करने की जरूरत है, केवल ऑड़-ईवन स्कीम के नाम पर ड्रामा करने से समस्या का हल नहीं होगा।'
वहीं दूसरी ओर कुछ सप्ताह पहले आम आदमी पार्टी के मंत्री गोपाल राय ने प्रदूषण को लेकर केंद्र पर आरोप लगाया था के केंद्र प्रदूषण को काबू करने के लिए कोई कड़े कदम नहीं उठा रहा है। गोपाल राय के इस आरोप के जवाब में गोयल जी ने साफ कहा कि 'केंद्र स्थिति को सुधारने के लिए अपनी ओर से पूरा प्रयास कर रहा है।' साथ ही उन्होने यह भी कहा के यदि आम आदमी पार्टी से दिल्ली की स्थिति न संभाली जा रही हो तो वह लिखित में अपनी असमर्थता जाहिर कर दें जिससे केंद्र पूर्ण रूप से स्थिति पर नियंत्रण कर एक्शन ले।
साथ ही विजय गोयल जी ने यह भी कहा कि इस अभियान का उद्देश्य दिल्ली के लोगों में प्रदूषण को लेकर जागरूकता लाना एवं दिल्ली सरकार पर सुचारू रूप से कार्य करने के लिए दवाब बनाना है।





Share it