Top

सुपरस्टार रजनीकान्त का ऐलान, राजनीति में रखेंगे कदम

सुपरस्टार रजनीकान्त का ऐलान, राजनीति में रखेंगे कदम

(एजेंसी) तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए आज प्रख्यात बॉलीवुड अभिनेता एवं तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में आने और नया राजनीतिक दल बनाने की घोषणा की। उनकी पार्टी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में सभी 234 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।
रजनीकांत ने आज यहां एक मैरिज हॉल के बाहर जमा हुए उनके प्रशंसकों से कहा, "मैंने राजनीति में आने का निर्णय ले लिया है। मैं राजनीति के मैदान में उतरने के लिए तैयार हूं। यही समय की मांग है। मैं नयी राजनीतिक पार्टी गठित करूंगा और यह पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।"
यह घोषणा करते हुए श्री रजनीकांत कहा, "लोकतंत्र की आड़ में वर्तमान राजनीतिक दल अपने ही लोगों को लूटने में लगे हुए हैं। नयी पार्टी बनाना आसान नहीं होगा यह समुद्र में से मोती निकालने के समान है। उनका दल परंपरागत राजनीति से हटकर शुचितापूर्ण राजनीति करने का प्रयास करेगा। वह सत्ता हासिल करने के लिए राजनीति में नहीं आ रहे हैं बल्कि उनका निर्णय समय की मांग है। "
रजनीकांत ने अपने करोड़ों प्रशंसकों को नये साल का तोहफा देते हुए यह घोषणा की। इस घोषणा के बाद पूरे तमिलनाडु में उनके प्रशंसकों ने मिठाइयां बांटकर और आतिशबाजी करके जश्न मनाया।
विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने तमिल सुपरस्टार के राजनीति में आने की घोषणा पर उनको बधाइयां दी। अन्नाद्रमुक नेता एवं मछली पालन मंत्री डी जयाकुमार, भाजपा की राज्य इकाई की अध्यक्ष तमिझिसई सुंदरराजन ने उनके राजनीति में आने के निर्णय का स्वागत किया है।

Share it