Top

उद्धव के खिलाफ सोशल मीडिया पोस्ट से भड़के शिवसेना कार्यकर्ताओं ने पर शोरूमों में की तोड़फोड़

उद्धव के खिलाफ सोशल मीडिया पोस्ट से भड़के शिवसेना कार्यकर्ताओं ने पर शोरूमों में की तोड़फोड़

महाराष्ट्र : वानी शहर जिला यवतमाल के एक इलेक्ट्रोनिक शोरूम मालिक द्वारा सोशल मीडिया पर उद्धव ठाकरे के खिलाफ किए गए एक पोस्ट के कारण शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान सहित कई अन्य दुकानों में तोड़फोड़ की।

प्राप्त सूत्रों के अनुसार शिव सैनिकों ने उद्धव ठाकरे के खिलाफ सोशल मीडिया पर किए गए इस एक पोस्ट को आपत्तिजनक माना और इस कारण उन्होने शोरूम मालिकों के खिलाफ केस भी दर्ज कराया।

केस करने के बाद भी इस पोस्ट को लेकर भड़के हुये शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने स्थानीय विधायक विश्वास नांदेकर के नेतृत्व में सड़कों पर प्रदर्शन करते हुये इन शोरूमों तक आए।

सूत्रों ने बताया कि शोरूम के मालिकों ने महाराष्ट्र में बुरी तरह फ़ैल रहे CoronaVirus महामारी में उद्धव ठाकरे की नीतियों की असफलता को लेकर पोस्ट किया था। सूत्रों से प्राप्त हुये वीडियो में पुलिस की उपस्थिति में ही शिव सेना के अराजक कार्यकर्ताओं की एक भीड़ को शोरूम में घुसकर सामान की तोड़फोड़ करते हुए साफ-साफ देखा जा सकता है।

ये अराजक शिव सैनिक इतने से ही शांत नहीं हुये उन्होने उस शोरूम के डिजिटल साइनबोर्ड को तोड़ा और बाहर रखे कीमती समान जैसे कूलर, AC आदि को भी उठा-उठा कर फेंका और तोड़ा लेकिन इस सबके बाबजूद भी उस समय की गंभीर स्थिति को देखते हुये वहाँ पुलिस कोई कार्यवाही करती नज़र नहीं आ रही। जबकि शिव सेना के अराजक गुंडे वहाँ पूरा आतंक मचा रहे थे।

Share it