सपना चौधरी के साथ कांग्रेस का विश्वासघात

सपना चौधरी, कांग्रेस, प्रियंका गांधी, प्रियंका वाड्रा, मथुरा, राजबब्बर, हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, राजस्थान, बिहार, हरियाणवी छोरी, Rahul Gandhi, Congress, Priyanka wadra, Sonia Gandhi, Mathura, Lok Sabha, Manoj Tiwari, Raj Babbar, PM Narendra Modi, Kejriwal, Arvind, Pappu, rahul-gandhi-congress-betrayal-with-sapnaसपना चौधरी के कांग्रेस में आने के इंतजार में

सपना चौधरी और कांग्रेस के बीच हुए, अप्रत्याशित उठापठक का राज सामने आ चुका हैं। परदे के पीछे हुई नूराकुश्ती से पर्दा उठ चुका हैं।

दरअसल इस पूरे प्रकरण मे अब तक... टीवी मीडिया से लेकर, सोशल मीडिया तक... सपना को ही घेरा जा रहा था... उन्हें यू-टर्न से लेकर सनकी तक का खिताब दिया जा रहा था... किन्तु इनसे इतर सच्चाई कुछ और ही निकलकर सामने आई हैं।

इस पूरे अजीबो-गरीब प्रकरण की सूत्रधार स्वयं कांग्रेस ही हैं... वजह हैं कांग्रेस का सपना चौधरी के साथ किया गया विश्वासघात।

सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस और सपना के बीच डील हुई थी... इस डील के तहत सपना की बहन शिवानी को... मथुरा से टिकट देना तय हुआ था... साथ ही सपना को पूरे देश मे प्रचार करने के लिये.... स्टार प्रचारक की तरह मोटी रकम देने पर सहमति बनी थी।

डील फाइनल हो चुकी थी। प्रियंका की मुलाकात सपना से हो चुकी थी। स्वयं राजबब्बर ने डील पर मुहर लगाई थी।

इस डील के तहत सपना के साथ उनकी बहन ने भी कांग्रेस की सदस्यता का फॉर्म भरा। सब कुछ तय हो चुका था, किन्तु आचरण के मुताबिक कांग्रेस ने सपना के साथ विश्वासघात कर दिया। जिसकी कल्पना राजनीति की नई नवेली सपना ने स्वप्न में भी नही की होगी।

कांग्रेस की मथुरा लिस्ट आते ही मामला खटाई में पड़ गया। बिना सपना को सूचित किये डील की प्रथम शर्त तोड़कर बहन शिवानी का मथुरा से टिकट काट दिया गया। डील की दूसरी शर्त प्रचार का एडवांस भी सपना को नही मिला।

विश्वासघात में माहिर कांग्रेस को लगा कि... अब एक छोटी सी स्टेज कलाकार क्या कर लेगी ??.. पार्टी की सदस्यता वाला फॉर्म भी सबूत के तौर पर... कांग्रेस ने रख लिया... कांग्रेस का मकसद चौतरफा दवाब डालकर कम से कम रकम में सपना से चुनाव प्रचार करवाना था... वह भी पार्टी में शामिल कर... ताकि जनता के बीच सपना का प्रचार ज्यादा प्रभावशाली हो सके।

दरअसल कांग्रेस सपना को साध ... हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, राजस्थान, बिहार साधना चाहती थी। जहाँ सपना बेहद प्रभावशाली हैं। यहाँ उनकी माँग प्रशंसकों में जबरदस्त हैं।

किन्तु कांग्रेस को क्या पता था... उसका पाला हरियाणवी छोरी से पड़ा हैं। जिसने कांग्रेस के विश्वासघात का जवाब... कांग्रेस की भाषा मे दिया।

जैसे ही सपना को मथुरा से उनकी बहन का टिकट कटा मिला... वे 24 घण्टे के लिये गायब हो गई।

नई रणनीति के तहत सपना अगले दिन प्रेस कान्फ्रेंस में कांग्रेस में शामिल मुद्दे पर साफ मुकर गई...

मैंने कांग्रेस जॉइन की ही नहीं। मैंने फॉर्म भरा ही नही। सब झूठ हैं।

झूठ पर झूठ बोलने वाली कांग्रेस को... सपना ने उसी के अस्त्र झूठ से करारा जवाब दिया। विश्वासघात का जवाब विश्वासघात से दिया। अब सिर पिटती रहे कांग्रेस।

सोचिये जब कांग्रेस सपना चौधरी जैसी मशहूर हस्ती के साथ इतना बड़ा विश्वासघात कर सकती हैं... झूठ का षड्यंत्र रच सकती हैं... तो आप और हमारी बिसात ही क्या ?? ...

हालांकि सपना के झन्नाटेदार जवाब के बाद... एक बात तय हो गई... शेर को सवा शेर मिलता ही हैं...

गुहा बेचैन....

Share it
Top