Top
Breaking News

CoronaVirus का इलाज़ बताने पर बाबा रामदेव के खिलाफ शिकायत दर्ज़

nainital-complaint-filed-against-baba-ramdev-spreading-confusion-around-coronavirus-treatment, Uttarakhand, Ramnagar, Swami Ramdev, ayurveda, Yogarṣi Swami RamdevCoronaVirus का इलाज़ बताने पर बाबा रामदेव के खिलाफ शिकायत दर्ज़

बाबा रामदेव के खिलाफ उत्तराखंड में कोतवाली रामनगर जिला नैनीताल के मनीष कुमार ने शिकायत दर्ज कराई है। उसकी शिकायत है कि Corona के इलाज़ को लेकर आजकल बाबा रामदेव TV चैनलों पर योग एवं अन्य टिप्स बता कर लोगों में भ्रम फैला रहे हैं।

शिकायत में लिखा गया है कि देश इस समय CoronaVirus महामारी से जूझ रहा है इस corona महामारी के बीच रामकृष्ण यादव उर्फ बाबा रामदेव लोगों में भ्रम फैला रहे हैं और कोरोना से बचने का रामबाण टिप्स बता रहे हैं। आरोप में कहा गया है कि बाबा रामदेव आत्मघाती नुस्खे बता कर जनता को गुमराह कर रहे हैं।

शिकायत में आगे लिखा है कि बाबा रामदेव ने m.aajtak.in के ई एजेंडा आजतक के तहत बाबा रामदेव ने इम्युनिटी बढ़ाने के रामबाण टिप्स के अंतर्गत 24:43 मिनट कार्यक्रम प्रसारित किया था इस कार्यक्रम में लगभग 5 मिनट बाद रामकृष्ण यादव उर्फ बाबा रामदेव द्वारा कोरोना को लेकर बेहद भ्रामक एवं जनता को गुमराह करने वाले आत्मघाती नुस्खे बताए गए हैं।

विशेष : आप पूरी रिपोर्ट यहाँ से Download का सकते हैं।








Share it