जोधपुर: बाप ने अल्लाह को कुर्बानी देने के लिए चार वर्षीय मासूम का गला रेता

एक बार फिर इस्लाम के नाम पर दिल देहला देने वाली खबर सामने आई। राजस्थान के जोधपुर में 26 वर्षीय पिता द्वारा अपनी चार साल की मासूम का गला रेतने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा शनिवार को गिरफ्तार पिता नवाब अली ने यह कहकर सभी को चौंका दिया कि उसने अल्लाह को खुश करने के लिए अपनी चहेती बच्ची रिजवाना की कुर्बानी दी है। मारने से पहले उसने अपनी बच्ची की इच्छानुसार बाजार घुमाया, खिलाया-पिलाया और सोने से पहले कलमा भी पढ़वाया।

पहले केवल पुलिस के सामने जोधपुर के पीपाड़ स्थित सिलावटों के मोहल्ले में बच्ची रिजवाना का गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया था और जब पुलिस ने पूछताछ की तब पिता की हरकतें कुछ संदिग्ध लगी, सबूतों के आधार पर नवाब से कड़ी पूछताछ की गई, तो उसने अपनी बेटी का गला रेतना स्वीकार किया।

नवाब ने रिजवाना को बृहस्पतिवार को ननिहाल से बुलाया था और शाम को बाजार घुमाया और उसकी इच्छा के अनुसार फल व मिठाइयां खिलाईं। नवाब ने बताया कि रात को सोने से पहले उसने रिजवाना को कलमा भी पढ़वाया था और उसके बाद उसे कुर्बान कर दिया।

पीपाड़ पुलिस स्टेशन के इंचार्ज के अनुसार शख्स ने अपने बयान में कहा कि उसने खुद के लिए अपनी प्यारी बेटी की कुर्बानी दे दी। शख्स के अनुसार उसके सिर पर शैतान का साया मंडरा रहा था। पुलिस ने बच्ची का शव जोधपुर ग्रामीण मेडिकल बोर्ड के पास पोस्टमार्ट्म के लिए भेजा है।

Share it
Top