Top

मुंबई Wockhardt hospital में डॉक्टर ने किया कोरोना वायरस रोगी का यौन उत्पीड़न

वॉकहार्ट अस्पताल, डॉक्टर, quarantine, doctor-booked-sexual-assault-with-coronavirus-patient-in-wockhardt-hospital-mumbaiमुंबई Wockhardt hospital में डॉक्टर ने किया कोरोना वायरस रोगी का यौन उत्पीड़न

मुंबई के एक निजी अस्पताल Wockhardt के आईसीयू वार्ड में भर्ती CoronaVirus के 44 वर्षीय पुरुष मरीज के साथ किए गए यौन उत्पीड़न के मामले में अस्पताल के 34 वर्षीय एक डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज़ किया गया है।

सूत्रों के अनुसार यह घटना 1 मई की सुबह लगभग 9 से 10 बजे के आप - पास हुई, यौन उत्पीड़न करने वाला डाक्टर एक एमडी, जिसे इस कुकर्म से मात्र एक दिन पहले ही मुंबई सेंट्रल में स्थित वॉकहार्ट अस्पताल ने अपने यहाँ रखा था।

इस बीच, अस्पताल ने आरोपी को बर्खास्त कर दिया है। अस्पताल ने रिपोर्ट के हवाले से कहा, "डॉक्टर अपने पहले दिन ड्यूटी पर थे। जैसे ही पहले दिन इस घटना की सूचना अस्पताल को मिली अपने प्रोटोकॉल के अनुसार अस्पताल प्रशासन ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। अस्पताल में डॉक्टर की सेवाएं भी तुरंत समाप्त कर दी गईं।"

सूत्रों के हवाले से पुलिस ने अस्पताल की शिकायत के आधार पर डाक्टर के विरुद्ध आईपीसी की धारा-377 (अप्राकृतिक अपराध), धारा-270 (खतरनाक बीमारी के फैलने की संभावना के साथ घातक बीमारी का संक्रमण) एवं धारा-269 (जीवन के लिए खतरनाक बीमारी फैलने का खतरा है) के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने कहा कि आरोपी डॉक्टर को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है क्योंकि वह एक कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीज के संपर्क में था। इसके बजाय, डॉक्टर को ठाणे स्थित एक अपार्टमेंट ब्लॉक में उसके अपने ही घर के अंदर quarantine किया गया है एवं क्वारंटाईन की अवधि के बाद ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

Share it