दावाेस में मोदी की अनूठी शैली ने किया सबको मोहक

PM Modi tempted everyone with his unique style in DavosPM Modi tempted everyone with his unique style in Davos

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विश्व के शीर्ष कारोबारियों और मुख्य कार्यकारी अधिकारियों (सीईओ)के साथ बैठक के दौरान अपनी 'अनूठी शैली'और घनिष्ठता से सबका मन मोह लिया। साथ ही उनके समक्ष वैश्विक स्तर पर निवेश और कारोबार के उत्साहजनक अवसर प्रस्तुत किए।
इस गोल मेज वार्ता में वैश्विक कंपनियों के 40 से ज्यादा और भारत के 20 सीईओ मौजूद थे। गोल मेज वार्ता का सूत्र वाक्य 'इंडिया मीन्स बिजनेस (भारत यानी कारोबार की सुगमता)' था।
इस बैठक में भाग लेने वाले महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया," सीईओ के सम्मान में दिए गए रात्रिभोज में प्रधानमंत्री (श्री मोदी) ने प्रत्येक सीईओ की बात का जवाब दिया। विदेशी सीईओ सहित बैठक में शामिल प्रत्येक व्यक्ति के साथ वह व्यक्तिगत रूप से जुड़ गए। ऐसी अनूठी शैली प्राय: दावोस में देखने को नहीं मिलती।"
श्री महिंद्रा ने कहा,"श्री मोदी के संबोधन की अब और अधिक प्रतीक्षा और उम्मीदें होंगी। आपने (मोदी) अपने बेहतरीन का प्रदर्शन कर हमें गौरवांकित किया है। आपके आतिथ्य की गर्मजोशी से दुनिया का प्रत्येक सीईओ आपका कायल हो गया। मुझे इन्वेस्टइंडिया बोर्ड में शामिल होने पर गर्व है।"

Share it
Top