सबको स्वास्थ सबका विकास : 77वें एक दिवसीय नि:शुल्क स्वास्थ शिविर का आयोजन

सबको स्वास्थ सबका विकास : 77वें एक दिवसीय नि:शुल्क स्वास्थ शिविर का आयोजनअखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन द्वारा 77वें एक दिवसीय नि:शुल्क स्वास्थ शिविर का आयोजन

आज चाँदनी चौक के साईकिल मार्केट स्थित लाला लछछू मल धर्मशाला में अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन द्वारा 77वें एक दिवसीय नि:शुल्क स्वास्थ शिविर का आयोजन मार्केट में ही स्थित प्रसिद्ध नृसिंह मंदिर के युवा महंत गौरव शर्मा एवं सत्यभूषण जैन जी (संरक्षक, अखिल भारतीय तारा संस्थान) के सहयोग से किया गया। ज्ञात हो कि गौरव शर्मा की पहचान सिर्फ एक महंत के रूप में ही नहीं है अपितु वो विश्वस्तरीय पावर लिफ्टर हैं। उन्हें इस क्षेत्र में अनेक पुरस्कार एवं मेडल प्राप्त हो चुके हैं, उन्होने एक पावर लिफ्टर के रूप में विश्व स्तर पर देश का मान बढ़ाया है।


शिविर में अतिथि के रूप में विश्व स्तर पर अपनी पहचान बनाकर देश का गौरव बढ़ाने वाले भारतीय मुक्केबाज गौरव बिधूड़ी, भाजपा के चाँदनी चौक जिला अध्यक्ष अरविंद गर्ग एवं जमुना बाज़ार स्थित प्रसिद्ध मरघट वाले हनुमान मंदिर के श्रद्धेय महंत वरुण शर्मा प्रमुख थे।

इस अवसर पर नृसिंह मंदिर के वरिष्ठ महंत जी के द्वारा कर्मठ समाजसेविका एवं क्षेत्र की पूर्व निगम प्रत्याशी (भाजपा) आशा वर्मा सहित समाज के अन्य कर्मठ लोगों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया। चाँदनी चौक के निगम पार्षद श्री रवि कप्तान जी ने भी अपनी उपस्थिति से शिविर की शोभा बढ़ाई।

इस शिविर में फोर्टिस हॉस्पिटल के यहाँ से आए डॉक्टर्स ने शिविर में आने वाले लोगों की शुगर, नेत्र और कान परीक्षण एवं ब्लड प्रेशर आदि सहित कई प्रकार की स्वास्थय जांच की।













Share it
Top