Breaking News

'रब्बा मेरे' मचायेगा धमाल, फिर साथ दिखाई देंगे "एश किंग, मानव पोद्दार और किरण कामथ"

सिंगर, सॉन्ग राइटर और कंपोजर ऐश किंग, रब्बा मेरे, Singer, songwriter and composer Ash King, Delhi 6, Bang Bang, Stree,  bollywood film, Manav Poddar and Kiran Kamath, Padmashree Shankar Mahadevan, Shivam Mahadevan, Somlata Acharya, Bollywood, A. R. Rahman, Amy Alea'रब्बा मेरे' मचायेगा धमाल, फिर साथ दिखाई देंगे "एश किंग, मानव पोद्दार और किरण कामथ"। Amy Alea भी इसमें दिखाई देंगी

सिंगर, सॉन्ग राइटर और कंपोजर ऐश किंग ने बॉलीवुड फिल्मों जैसे दिल्ली ६ , बैंग बैंग, स्त्री और गेस्ट इन लन्दन जैसी फिल्मों के गीत गाकर सबको अपना दीवाना बना लिया है। अपनी मधुर आवाज़ से सबका दिल जीतने के बाद, जल्द ही वो एक नए म्यूजिक वीडियो "रब्बा मेरे" के साथ वापस आ रहे हैं।

"रब्बा मेरे" सॉन्ग को बनाने के लिए ऐश किंग ने बहुत मेहनत की है, यकीनन इस नए साल में रिलीज होने वाला यह म्यूजिक वीडियो सभी सॉन्ग लवर को पसंद आने वाला है।

इस खूबसूरत सॉन्ग के बोल विमल कश्यप ने लिखे है। विमल ने हाल ही में आयीं हुई फिल्म "मलाल" का 'जरा सुनो' सॉन्ग भी लिखा था। "रब्बा मेरे" गाने को मानव पोद्दार और किरण कामथ ने कंपोज किया है। इससे पहले उन्होंने 'उसके बिना' सॉन्ग को कंपोज किया था जिसे पद्मश्री शंकर महादेवन के बेटे शिवम महादेवन ने गाया था। इसके अलावा उन्होंने एक और सॉन्ग 'तेरी बातें' कंपोज किया था, इस गाने को मानव ने खुद गाया था।

इसके साथ ही मानव और किरण, राजेश शर्मा की अपकमिंग बंगाली फिल्म "अगुनर पोरोशमोनी" में भी म्यूजिक कंपोज करने वाले है।

अपकमिंग रोमांटिक सॉन्ग 'रब्बा मेरे' को ऐश किंग के साथ सोमलता आचार्य और एफी डिकोस्टा ने गाया है।

ऐश किंग एक म्युजीशियन के परिवार से हैं और साथ ही उनका दिग्गज बंगाली सिंगर किशोर कुमार के साथ एक रिश्ता भी हैं। ऐश किंग को फिल्म दिल्ली ६ में ए आर रहमान के साथ एक सॉन्ग गाकर बॉलीवुड में पहला ब्रेक मिला था। इस गाने को उन्होंने रहमान के निजी स्टूडियो में रिकॉर्ड किया था।

उसके बाद से ही उन्होंने कई बॉलीवुड सॉन्ग्स, बंगाली और कुछ एल्बम गाना जारी रखा है। ऐश UK के भी एक अच्छे सिंगर हैं, उन्होंने कई लव सॉन्ग्स और बहुत कुछ लिखा और गाया है।

इस रोमांटिक सॉन्ग में ऑस्ट्रेलिया के स्टार्स एमडी शादाब खान और Amy Alea है।

तो, इस नए रोमांटिक पॉप गाने के साथ सभी संगीत प्रेमी इस नए साल को रॉक करने के लिए तैयार हो जाइए।

Share it
Top