Breaking News

अच्छी स्क्रिप्ट एवं दमदार कंटेंट वाली फिल्में दर्शक हमेशा पसंद करते है- प्रोड्यूसर विष्णु धनराज शर्मा

कीप सेफ डिस्टेंस, सिद्धान्त मल्होत्रा, रितेश देशमुख, किरण कुमार, Producer Vishnu Sharma, Marjaavaan, action thriller, gangsters, mafia, Indian cinema, Kiran Kumar, Shahbaz Khan, Mustaq Khan, Adi Irani, Sagarika Neha, Cinematographer, Film Keep Safe Distance Proved Good script and strong content always work-Vishnu Dhanraj Sharmaअच्छी स्क्रिप्ट एवं दमदार कंटेंट वाली फिल्में दर्शक हमेशा पसंद करते है- प्रोड्यूसर विष्णु धनराज शर्मा

प्रोड्यूसर विष्णु धनराज शर्मा का कहना है कि उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म "कीप सेफ डिस्टेंस" एक सही उदाहरण है कि आजकल कंटेंट वाली फिल्में चलती है और ऑडियंस हमेशा अच्छी स्क्रिप्ट वाली फिल्में देखना ही पसंद करती है।

विष्णु धनराज शर्मा की फिल्म "कीप सेफ डिस्टेंस" शुक्रवार को सिद्धान्त मल्होत्रा और रितेश देशमुख की फिल्म मरजावां के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई। रिलीज के पहले ही दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, विष्णु शर्मा ने कहा, "जिस तरह के रिस्पांस और रिव्यू हमें मिल रहे है वह अमेजिंग है। यह फिल्म एक सही उदाहरण है कि आजकल कंटेंट वाली फिल्में चलती है और ऑडियंस हमेशा एक अच्छी स्क्रिप्ट वाली फिल्म देखना ही पसंद करती है। क्योंकि हमारी फिल्म नए स्टार कास्ट के साथ एक लो बजट फिल्म है लेकिन फिर भी हमें अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, और लोगों को यह फिल्म पसंद भी आ रही है।"

एक्शन थ्रिलर फिल्म "कीप सेफ डिस्टेंस" में नेताओं, उद्योगपतियों, पुलिस, प्रशासन और लोगों के निगेटिव और पॉजिटिव दोनों पहलुओं को दिखाया गया है। यह कहानी रिअल लाइफ की घटनाओं से प्रेरित हैं।

फिल्म में किरण कुमार, शाहबाज खान, मुस्ताक खान, आदि ईरानी, सागरिका नेहा, जय यादव और सभी लोग बहुत ही शानदार लग रहे है।

फिल्म और कैरेक्टर्स के बारे में बात करते हुए, विष्णु ने कहा "ऑडियंस ने सोनिया एटीएम के कैरेक्टर को अप्रिशिएट किया, इस कैरेक्टर को सागरिका नेहा ने प्ले किया है। उनका कैरेक्टर मल्टी लेयर्ड है, जिसमें कई शेड्स हैं। "कीप सेफ डिस्टेंस" के आइटम सॉन्ग "ट्विंकल ट्विंकल" को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

टेक्निकल और क्रिएटिव क्रू मेंबर को उनके काम के लिए अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। मेरे सिनेमैटोग्राफर एस पप्पू ने भी काफी अच्छा काम किया है और वो अक्षय कुमार और सनी देओल जैसे बड़े स्टार्स के साथ भी काम कर चुके है।

Share it
Top