Breaking News

२०२० नए साल पर होगी एशिया की सबसे बड़ी पार्टी : कंट्री कल्ब ने किया अनाउंसमेंट

Country Club Hospitality & Holidays Ltd, CCHHL, leisure and entertainment space,  Chairma Mr Y Rajeev Reddy, Sarjapur and Begumpet, Mumbai club, Gurmeet Choudhary, Debina Bonnerjee, Paltan, khamoshiyaan, Wajah Tum Ho, country-club-announces-asias-largest-new-year-bash-at-2020Gurmeet Chaudhary & Debina Bonerjee at Country Club's announcement of its Asia's Largest New Year Bash 2020

कंट्री क्लब हॉस्पिटैलिटी एंड हॉलीडे लिमिटेड, (CCHHL) इंडिया की सबसे बड़ी लीजर और एंटरटेनमेंट कंपनी ने आज एशिया की सबसे बड़ी नए साल की पार्टी का ऐलान किया जो 2020 में होगी! इसके तहत, देश-विदेश में फैले कंट्री क्लब्स एक साथ २०२० का भव्य तरीके से स्वागत करेंगे, जिसमें सेलिब्रिटी परफॉरमेंस, जानदार मनोरंजन और लजीज भोजन इत्यादी शामिल होंगे!


राजीव रेड्डी, जो पिछले लगभग 12 साल से कंट्री क्लब के चेयरमैन हैं ने बताया कि हम हर साल ग्रेंड न्यूईयर पार्टी करते हैं और इस साल की पार्टी भी बहुत ही शानदार होने वाली है।

श्री रेड्डी ने कहा कि कंट्री क्लब मुंबई में एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बैनर्जी की जबरदस्त परफॉरमेंस होगी, और साथ ही साथ कंट्री क्लब ने दुबई, दिल्ली, पुणे, कोलकाता, हैदराबाद, चेन्नई, बेंगलुरु, अहमदाबाद, सूरत, गोवा और कोडाइकनाल में अपने विभिन्न स्थानों पर स्पेशल डीजे नाइट्स का प्लान बनाया हैं।

इस साल कंट्री क्लब का प्लान हैं की पुरा देश नाचते-गाते और मस्ती के साथ नए साल का स्वागत करे, जिसके लिए क्लब ने सबसे पोपुलर डीजे को हाइयर किया हैं। कंट्री क्लबस की न्यूइयर पार्टी लोग आने वाले कई सालों तक याद रखने वाले हैं।

कंट्री क्लब के मेम्बर्स के लिए परफॉरमेंसस 31 दिसम्बर 2019 को शाम 7 बजे शुरू हो जाएगी।

गत वर्षों में कंट्री क्लब ने अपने सदस्यों के लिए सबसे अविश्वसनीय पार्टीज ओर्गनाइज की हैं, और इस साल क्लब का उद्देश्य पिछली सभी पार्टी को पीछे छोड़ देना हैं।

CCHHL, भारत का सबसे बड़ा लीजर और एंटरटेनमेंट ग्रुप है। 4 लाख से अधिक सदस्यों के साथ भारत और विदेशों में इसके 55 क्लब हैं और लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड द्वारा इसे "भारत के सबसे बड़े पारिवारिक क्लबों की श्रृंखला" के रूप में मान्यता प्राप्त है। कंट्री क्लब अपनी फिटनेस और क्लबिंग सुविधाओं के लिए जाने जाते हैं, साथ ही स्टार-स्टडेड हाई प्रोफाइल एंटरटेनमेंट इवेंट्स के लिए भी, जिसे वह अपने सदस्यों के लिए पूरे साल आयोजित करते रहते हैं।

Share it
Top