Breaking News

मेरी अंतरात्मा की आवाज है "पेनफुल प्राइड" जैसी कहानी : मानसी

Pallavi Joshi, short film, The Wallet, actor Rituraj K. Singh, Yantra pictures, Banegi Apni Baat, Rituraj Singh, story like Painful Pride is the voice of my conscience-Maansiमेरी अंतरात्मा की आवाज है "पेनफुल प्राइड" जैसी कहानी : मानसी

हाल ही में फिल्म 'पेनफुल प्राइड (Painful Pride )' की घोषणा हुई थी, इस फिल्म में पल्लवी जोशी और ऋतुराज सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म का निर्देशन सौमित्र सिंह कर रहे हैं। फिल्म की निर्माता मानसी फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। मानसी एक निर्माता के रूप में खूबसूरत कहानियों पर फिल्म बनाने में विश्वास रखती हैं।

मानसी कहती हैं ''मैं हमेशा से ही फिल्में बनाना चाहती थीं। निर्माता के रूप में, मुझमें अपने विषय को चुनने और उसे अपनी तरह से बनाने की शक्ति है। वहीं जब भविष्य में कोई नया मौका आएगा तो में सिनेमा के दूसरे पहलू पर काम करके उन्हें समझना चाहूंगी। लेकिन निर्माता के रूप से फिल्म को एक दिशा देना मेरा प्यार है।

पेनफुल प्राइड का निर्माण यंत्रा पिक्चर्स (Yantra pictures) के बैनर के तले किया जा रहा है। मानसी अपने प्रोडक्शन के बारे में बात करते हुए कहती हैं ''यंत्रा पिक्चर्स की शुरुआत होने से पहले में इसे 'अलो एंटरटेनमेंट' नाम की दूसरी कंपनी के साथ चला रही थी। इस दौरान मैंने 'बी फॉर बैलून' नाम की एक खूबसूरत सी शार्ट फिल्म का निर्माण किया। जिसके बाद मैंने कई जगह सह निर्माता बन कर काम किया। लेकिन इस बार मुझे एक नई शुरुआत करनी थी। मेरी फिल्म, मेरी कहानी, मेरी कंपनी, यंत्रा पिक्चर्स के साथ मेरा सफर अभी शुरू ही हुआ है मैं चाहती हूं की ये सफर बहुत खूबसूरत हो।

फिल्म की निर्माता होने के साथ - साथ मानसी ने इस फिल्म की कहानी को चुना है, और उस पर खूब काम भी किया है। वहीं जब मानसी से पूछा गया कि उन्होंने अपने पहले प्रोडक्शन में इतने गंभीर विषय को क्यों चुना, तो वह कहती हैं, "यह सवाल अपने आप में चर्चा का एक अलग विषय हो सकता है लेकिन संक्षेप में यह बताने के लिए कि मैं यह कहूंगी कि यह एक दिन मेरे दिमाग में आया, यह ऐसा था जैसे मेरी अंतरात्मा ने मुझसे कहा- जाओ और यह कहानी सुनाओ, इस विषय पर बात करो और एक बातचीत शुरू करो, अब! मुझे यकीन था कि अगर मुझे एक कहानी के साथ एक निर्माता के रूप में वहाँ जाना है, मैं इस विषय के बारे में अभी कुछ कह नहीं सकती, क्योंकि अगर इसके बारे में लोगों को अभी पता चल गया तो हमारी कहानी का संदेश अधूरा रह जाएगा।जिस वजह से हम इसे फिल्म बनने के बाद ही सबके सामने पेश करेंगे, उस वक़्त आप खुद समझ जाएंगे कि ये विषय मेरे दिल के इतने करीब क्यों था। "

टीम पेनफुल प्राइड की तैयारी है कि वो इस फिल्म को बहुत जल्द कई फिल्म फेस्टिवल में भेजने वाले हैं। इसके साथ ही ये बहुत जल्द हमें इंटरनेट पर किसी डिजिटल प्लेटफार्म पर देखने को मिलेगी।

Share it
Top