Breaking News

विरोध प्रदर्शन के बीच 'पद्मावत' ने की 50 करोड़ की कमाई

Despite All Protests, Padmavat Earns Rs. 50 Cr.Despite All Protests, 'Padmavat' Earns Rs. 50 Cr.

करणी सेना समेत कई और संगठनों के विरोध प्रदर्शन के बावजूद संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' ने दो दिनों में 50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।
गुजरात, राजस्थान, मध्य प्रदेश तथा गोवा में मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज नहीं किया गया तथा हरियाणा, उत्तर प्रदेश तथा बिहार में कुछ जगहों पर ही पद्मावत को रिलीज किया गया इसके बावजूद गणतंत्र दिवस के दिन कल फिल्म ने 30 करोड़ रुपये की कमायी की है। फिल्म ने पहले दिन गुरुवार को 19 करोड़ रुपये कमाए थे।
विशेषज्ञों का मानना है कि देश के बाहर भी फिल्म ने अच्छी शुरुआत की है। उनका मानना है कि देश भर में फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है और इस सप्ताहांत तक फिल्म 100 करोड़ की कमाई कर सकती है।
पद्मावत में दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी के किरदार में मुख्य भूमिका अदा कर रही हैं। वहीं, रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर ने राजा रतन सिंह का रोल निभाया है।
करणी सेना का आरोप है कि फिल्म में रानी पद्मावती के किरदार को गलत ढंग से पेश किया गया है जिससे राजपूतों की भावनाएं आहत हुयी हैं। हालांकि फिल्म निर्माता का कहना है कि फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है।
यह फिल्म पहले एक दिसंबर 2017 को रिलीज होने वाली थी लेकिन करणी सेना के विरोध और सेंसर बोर्ड की कुछ आपत्तियों की वजह से इसके रिलीज में देरी हुयी। यह मामला उच्चतम न्यायालय में भी गया था जिसने फिल्म के प्रदर्शन को हरी झंडी दे दी।

Share it
Top