Breaking News

अभिनेत्री से प्रोड्यूसर बनी किरण जावेरी भाटिया की पहली फिल्म "मोतीचूर चकनाचूर" रिलीज़ को तैयार

किरण जावेरी भाटिया, मोतीचूर चकनाचूर, जो जीता वही सिकंदर, शाहरुख खान, बादशाह, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आथिया शेट्टी, वुडपेकर मूवीज़, डस्टी और रस्टी, प्यार का आचार, Kiran Zaveri Bhatia, Motichur Chaknachur, Jo Jeeta Wahi Sikandar, Shahrukh Khan, Badshah, Nawazuddin SiddiActress-Kiran-Zaveri-Bhatia-turns-producer-with-Motichoor-Chaknachoor-featuring-Nawazuddin-Siddiqui

बॉलीवुड अभिनेत्री किरण झवेरी भाटिया, जिन्होंने एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत के साथ अपने फिल्मी सफर का आगाज 'जो जीता वही सिकंदर' के साथ किया और फिर शाहरुख खान के साथ 'बादशाह' में भी अभिनय किया अब फिल्म प्रोड्यूसर के रूप में उनकी आगामी फिल्म "मोतीचूर चकनाचूर" ने उनके फिल्मी सफर में एक और अध्याय जोड़ दिया।

वह अब राजेश भाटिया के साथ अपने बैनर वुडपेकर मूवीज की कंटेंट हेड और प्रोड्यूसर बन गई हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के और आथिया शेट्टी Athiya Shetty) जानदार अभिनय से सजी उनके प्रोडक्शन वेंचर की पहली फिल्म "मोतीचूर चकनचूर" रिलीज के लिए तैयार है। 'मोतीचूर चकनाचूर' के ट्रेलर रिलीज के बाद अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी चर्चा में हैं।

ट्रेलर देखने वालों के अनुसार ट्रेलर बहुत धमाकेदार है इसका पता इसी बात से चल रहा है कि इंटरनेट पर अभी तक लगभग 2 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। दर्शको द्वारा ट्रेलर को मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद से ही फिल्म प्रोड्यूसर राजेश भाटिया और किरण जावेरी भाटिया बेहद खुश हैं।

एक्ट्रेस से निर्माता बनी किरण जावेरी भाटिया कहती हैं "उनकी प्रोडक्शन हाउस ऐसी कहानियों में विश्वास करता है जो कि फैमिली एंटरटेनर होने के साथ ही मजबूत कंटेंट के वाली हो। आगे उन्होने बताया कि उनकी कंपनी वुडपेकर मूवीज़ निर्देशक शेमस सिद्दीकी के निर्देशन में 'बोले चूड़ियां' को भी प्रोड्यूस कर रही हैं उनकी इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना भाटिया नजर आएंगे, इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान के मंडावा शहर में हुई है।

वुडपेकर मूवीज की भविष्य में आने वाली फिल्मों के बारे में बताते हुए निर्माता राजेश भाटिया ने कहा, "हम हमेशा बेहतरीन कहानियों के तलाश में रहते हैं। "मोतीचूर चकनचूर" और "बोले चूड़ियां" के बाद हम फिल्म निर्देश नवनीत बज सैनी के साथ जल्द ही पंजाब में आज के कई युवा कलाकारों के साथ अगली फिल्म 'प्यार का आचार' की शूटिंग शुरू करने की तैयारी में हैं। जिसके बाद हम "एक लड़की की सड़क यात्रा की कहानी" के ऊपर बनने वाली अपनी फिल्म 'डस्टी और रस्टी' की शूटिंग करेंगे जिसके निर्देशक होंगे ग्लेन बैरेटो।

आगे राजेश भाटिया ने कहा कि हमारे पास दर्शकों को हँसाने के लिए 'हवेली में हंगामा' भी है जो एक परिवार की कहानी है, किरण भाटिया स्वयं इस फिल्म का निर्देशन करेंगी इस फिल्म में कलाकारों की एक विशेष टुकड़ी नजर आएगी। आखिर में हम एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'चलतापुर्जा' बनाएंगे है जो शमास सिद्दीकी द्वारा निर्देशित होगी। शमास के साथ एक फिल्म कर हम बेहद उत्साहित हैं, इसी कारण से हम उनके साथ एक और फिल्म 'चलतापुर्जा' भी बनाने जा रहे हैं।

वहीं फिल्म निर्देशक शमास सिद्दीकी ने भी फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि '' वुडपेकर मूवीज मेरे परिवार जैसा है, जिनके साथ काम कर मुझे खुशी का अनुभव होता है। वुडपेकर की टीम एक निर्देशक को उसकी कल्पना को परदे पर लाने में मदद करती है। यही वजह है कि मैं अगली फिल्म भी उनके साथ ही बना रहा हूं जो एक रोमांटिक फिल्म होगी।

अभिनय के बारे में पूछे जाने पर किरण जावेरी भाटिया कहती हैं, "अभिनय मेरा पहला प्यार है और मैं इसके लिए भावुक हूं।" वह आगे कहती हैं, "मैं एक ऐसी फिल्म में एक दिलचस्प भूमिका निभा रही हूं जिसमें चार तीव्र चरित्र हैं। और लालच, जुनून, शक्ति और परे जीवन के बारे में है।" उसने यह भी साफ़ किया कि एक अभिनेता के रूप में वह अपने प्रोडक्शन हाउस में खुद को सीमित नहीं रखती। किरण झवेरी भाटिया भी जल्द ही श्रृंखला के साथ डिजिटल अंतरिक्ष में उतर रही हैं।

Share it
Top