Top

डेब्यू से पहले ही ईशान बने बेस्ट एक्टर

डेब्यू से पहले ही ईशान बने बेस्ट एक्टर

ईशान खट्टर को तुर्की में चल रहे इंटरनेशनल बोस्फोरस फिल्म फेस्टिवल में फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया है. ईशान ने इस अवॉर्ड को अपनी मां और अभिनेत्री नीलिमा अजीम और ईरानी फिल्ममेकर माजिद मजीदी को डेडीकेट किया है.

ईशान ने अवॉर्ड लेने के बाद कहा कि, 'ये एक बहुत ही बड़ा सम्मान है. मेरी मां दर्शकों में यहां मौजूद है. मैं अपनी काम से जो भी कमाऊंगा वो हमेशा और सबसे पहले आपको समर्पित होगा. मुझे जीवन और कला का उपहार देने के लिए धन्यवाद. इस काम के लिए मेरा ये अवॉर्ड माजिद मजीदी को जाता है. वो बहुत अच्छा काम जानते हैं और बहुत ही अच्छे इंसान भी हैं. उन्होंने मुझ पर भरोसा किया और मुझे इस फिल्म के जरिए मुख्य भूमिका करने को दी.'

ईशान ने माजिद को धन्यवाद कहा और कहा कि वो उनके हमेशा ऋणी बने रहेंगे. साथ ही फिल्म से जुड़े तमाम लोगों का भी उन्होंने धन्यवाद किया.

माजिद की पहली फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' इंटरनेशनल फीचर फिल्म श्रेणी में मुकाबले में थी. फिल्ममेकर करण जौहर जल्द ही ईशान के साथ एक फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसका नाम है 'धड़क'. करण ने इस फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं. आपको बता दें कि ये फिल्म 2018 की शुरूआत में रिलीज होगी.


Share it