Top

राजस्थान के रेगिस्तान में फिल्माई जा रही है पिरंगीपुर

राजस्थान के रेगिस्तान में फिल्माई जा रही है पिरंगीपुर

एक अद्भुत और नए ट्रीटमंट को लेकर राजस्थान के रेगिस्तान में फिल्माई जा रही है कन्नड़ की पिरंगीपुर। जहां कन्नड़ की इस फिल्म का नाम निराला है, वही निर्माताओं का दावा है कि यह फिल्म लीक से हट कर होगी।


फिल्म के निर्देशक जॉन जॉनी जनार्दन से खास बातचीत में उन्होने बताया कि पूरी फिल्म रोड सिनेमा पर आधारित है और फिल्म की थीम ही इसको अन्य फिल्मों से अलग बनती है। साथ ही फ़िल्म के मुख्य कलाकार, नेशनल अवार्ड विजेता संचारी विजय का दमदार रोल इस फ़िल्म को खास बनाता हैं। यह फ़िल्म तीन कलाकारों और दो कारो के बीच की मनोरंजक कहानी हैं। प्रिंसेज प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म में खास इफेक्ट डाले जा रहे है जो हॉलीवुड की फिल्मों को टक्कर देगी। फ़िल्म में मुख्य कलाकार संचयी विजय के साथ दो नए कलाकार भी अपने कैरियर का आगाज़ कर रहे है।

फ़िल्म का हीरो कार की तलाश में राजस्थान आता हैं। तलाश करते करते रेगिस्तानी इलाको में पहुंचता है। इसी प्रकार के घटनाक्रमो के साथ फ़िल्म आगे बढ़ती हैं। फिल्म जैसलमेर के खूबसूरत फ़िल्म लोकेशन पर फिल्माई जा रही हैं। इस फ़िल्म को चार भाषाओं हिंदी, कन्नड़, तमिल और तेलगु भाषाओं में बनाया जा रहा हैं। साथ ही पहली बार जैसलमेर के रेगिस्तान और ग्रामीण जन जीवन को बड़ी खूबसूरती से फ़िल्म में उतारा जा रहा हैं। फ़िल्म में थ्रिल, कार एक्शन और कार स्टंट दर्शकों को रोमांचित कर देगा। साथ ही जनार्दन ने बताया कि ऐसे कार स्टंट पहले कभी नही फिल्माए गए है। इतना ही नहीं फ़िल्म में बाहुबली जैसा ग्राफिक्स भी दर्शकों को देखने को मिलेगा।

Share it