जम्मू: शहीदों की संख्या छह हुई

जम्मू: शहीदों की संख्या छह हुई

जम्मू के सुंजवान सैन्य स्टेशन पर शनिवार सुबह हुए फिदायीन हमले में एक और जवान का शव बरामद होने के बाद शहीद सैनिकों की संख्या बढ़कर छह हो गई है। उस हमले में एक नागरिक की मौत हाे गई थी और दस लोग घायल हुए थे।
रक्षा प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि एक और जवान का शव बरामद किया गया और उस फिदायीन हमले में शहीद जवानों की संख्या बढ़कर छह हो गई है।
हमले के बाद सैन्य स्टेशन में खोज और साफ सफाई अभियान चलाया जा रहा है और कल शाम इसी दौरान यह शव बरामद हुआ । जवान की पहचान हवलदार राकेश चंद्रा के तौर पर की गई है जो छह महार रेेजीमेंट में था और उत्तराखंड के पौढ़ी गढ़वाल जिले की तहसील पौढ़ी के गांव सांकर का निवासी था।
प्रवक्ता ने बताया कि इस हमले में एक जूनियर कमीशंड अधिकारी समेत छह जवान शहीद हुए हैं और एक नागरिक की माैत हुई है। हमले में 10 लोग भी घायल हुए और सेना ने तीन अातंकवादियों को ढेर कर दिया है।
रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कल इस सैन्य स्टेशन का दौरा किया और सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की। उन्होंने कहा था कि इस हमले को जैश ए माेहम्मद प्रमुख अजहर मसूद की शह पर किया गया है और पाकिस्तान को इसकी कीमत चुकानी होगी।

Share it
Top