The Women a Hidden Power (नारी एक शक्ति)

चंबल लायन्स एंटेरटेनमेंट के बैनर तले बनने जा रही फिल्म 'The Women a Hidden Power (नारी एक शक्ति)' के महूर्त का आयोजन 30/04/2018 को ग्वालियर के पटेल नगर स्थित होटल सिल्वर ऑक में सम्पन्न हुआ। फिल्म के डायरेक्टर शिखरचन्द एवं प्रोड्यूसर सुरेन्द्र सिंह कुशवाहा हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार फिल्म की शूटिंग 12 मई से ग्वालियर के ही अलग – अलग खूबसूरत स्थलों जैसे थीम रोड, मोती महल, कटोरताल, जयविलास पैलेस, बैजाताल जैसी अलग-अलग खूबसूरत लोकेशनन्स पर होगी। फिल्म के डायरेक्टर शिखरचन्द कुशवाहा के अनुसार उन्होंने इसके लिए प्रशासन से आवश्यक अनुमति ले ली है।
फिल्म के मुख्य कलाकार एवं टेकनीशियन मुंबई से हैं। फिल्म के लीड रोल में जहां अभिनेता सुरेन्द्र सिंह एवं अभिनेत्री नविता सिंह हैं तो इनका साथ देने के लिए अभिनेत्री शिखा बत्रा, नेहा, अंजना सिंह, एवं अभिनेता टी॰एस॰ परमार, मनमोहन मिश्रा, रवीकान्त, अनिल राजपूत, सुदेश आदि दिखाई देंगे। फिल्म के अधिकांश सह-कलाकार ग्वालियर से ही होंगे।
जैसा कि फिल्म के नाम से ही लग रहा है कि फिल्म का मुख्य विषय नारी शक्ति पर केन्द्रित है। फिल्म को तैयार होने में लगभग 2 महीने का समय लगेगा एवं फिल्म 2019 के आरंभ में दर्शको तक पहुंचेगी।

Share it
Top