नहीं रहे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉ हंसराज हाथी

ताराक मेहता का ऊल्टा चश्मा, डॉ हंसराज हाथी, अभिनेता कवी कुमार आजाद, असित कुमार मोदी, Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma, Dr. Hansraj haathi, Actor Kavi Kumar Azaf, Asit Kumar Modiनहीं रहे सबके प्यारे डॉ हाथी

लोकप्रिय शो तारक मेहता का ल्टा चश्मा में डॉ हंसराज हाथी की भूमिका के लिए अपार लोकप्रियता हासिल कर चुके टीवी अभिनेता कवी कुमार आजाद का आज सुबह निधन हो गया। आपको बता दें कि डॉ हाथी उर्फ कवी कुमार आजाद कल रात कोमा में चले गए थे साथ ही वह पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ थे, जिसके चलते उन्हें वोकहार्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने बताया कि भारी दिल का दौरा पढ़ने के कारण आजाद का निधन हुआ।

असित कुमार मोदी ने कहा "हम अपने वरिष्ठ अभिनेता कवी कुमार आजाद के निधन की सूचना देते हुए बहुत दुखी हैं। वह ताराक मेहता का ऊल्टा चश्मा में डॉ हाथी के किरदार निभा रहे थे। हमने आज सुबह बड़ी कार्डियक अटैक के कारण उन्हें खो दिया। वह एक अद्भुत अभिनेता और एक बहुत ही सकारात्मक व्यक्ति थे। वह वास्तव में शो को प्यार करते थे और अस्वस्थता में भी हमेशा शूटिंग के लिए आया करते था। उन्होंने आज सुबह कहा कि वह ठीक नहीं है और शूट के लिए नहीं आ सकेंगे। और बाद में हमें खबर मिली कि उनका निधन हो गया। हम सभी कुछ भी कहने के की स्थिति में नहीं है।"

Share it
Top