सफदरजंग अस्पताल में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय कन्या दिवस

आज सफदरजंग अस्पताल, नई दिल्ली में महिला न्याय और सामाजिक कल्याण शैक्षणिक मंच द्वारा दो दिवसीय राष्ट्रीय कोन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। श्री रामदास अठावले जी केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्यमंत्री ने इस कार्यक्रम के दौरान अलग अलग क्षेत्रों से आए धुरंधरों को विशिष्ट सेवा सम्मान (अवार्ड) से सम्मानित किया। इसी दौरान श्री अरविंद सिंह तोमर को जल संसाधन मंत्रालय मे मीडिया संपर्क के क्षेत्र में सराहनीय काम करने के लिए भी विशिष्ट सेवा सम्मान (अवार्ड) देकर सम्मानित किया।

सफदरजंग अस्पताल के प्रो. डा. राजेन्द्र शर्मा जी, चिकित्सा अधीक्षक, प्रधान अध्यापक प्रो. डॉ. एन एन मथुर जी, जल संसाधन मंत्रालय के निदेशक श्री गिर्राज गोयल जी एवं कुछ अन्य हस्तियों ने अपनी उपस्थिती के साथ कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। कार्यक्रम के दौरान अलग अलग क्षेत्रों से आए डॉक्टरों ने "बेटियों के खिलाफ हिंसा", " यौन हिंसा और तस्करी", "बाल अश्लीलता और साइबर अपराध" आदि जैसे अनेकों मुद्दों पर अपने विचार रखें।

समाचार 24x7 सरहना करता है, सफदरजंग अस्पताल के डॉक्टरों की पूरी टीम की और डॉ. इंदिरा मिश्रा जी एवं उनकी पूरी टीम की जो पूरे भारत में महिलाओं के न्याय और सामाजिक कल्याण में शैक्षणिक मंच के लिए कार्य करती है।

Share it
Top