मोदी को राहुल के हग पर "जहरीली सुई" का पेच : सुब्रह्मण्यम स्वामी

सर्व साधारण के लिए विशेष सूचना...

सुब्रह्मण्यम स्वामीजी की दृष्टि का लोहा मानना ही पड़ेगा...!

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी जी को मेडिकल चेकअप के लिए सलाह दी है...! याद रहे कि मोदी,एक अंतरराष्ट्रीय शख्सियत के रूप में एक वैश्विक नेता हैं..!

सुनन्दा पुष्कर को भी इसी तरह से सुई चुभो कर ही मारा गया था..और,जाँच में उनके गले और पीठ पर, हल्के लाल निशान पाये गये थे..!
लेकिन काँग्रेसी शासन में,तब लीपापोती करके, उसे बचा लिया गया था। अभी,एक सप्ताह पूर्व ही, सोनिया का रूस जाकर लौटना,और राहुल का संसद में,अविश्वास प्रस्ताव पर,लम्बे चौड़े अपने स्वभाविक बचकाने भाषण से संसद को संबोधित करना, और, तत्पश्चात् ही, एकाएक मोदी जी को गले लगाना,बात, कुछ समझ में नहीं आयी थी..?

और,यह भी देखा गया था कि वह गले मिलते समय, सिंधिया को आँख मारकर, कुछ बताने का इशारा कर रहा था? सिंधिया वही खून है जिसने महारानी लक्षमीबाई की मुखबिरी करके उनको मरवाया था,खूब लड़ी मर्दानी वाली कविता पढिये,या इतिहास पढिये इनका, लोग उसके आँख मारने पर,मौज मस्ती में ही,सब भूल चुके हैं! और उसका स्वाभाविक बचकानापन,उसे सनकी समझकर हँस रहे हैं।

सुब्रह्मण्यम् स्वामी की दृष्टि का लोहा मानना ही पड़ेगा।

उन्होंने कहा है कि,यह अप्रत्याशित घटना मोदी जी के लिये जानलेवा भी हो सकती है। हो सकता है कि सोनिया वह विषाक्त निडल राहुल को रूस से लाकर मुहैया करा दी हो? और राहुल,बिना किसी हिचक के,मोदी जी को गले लगाने के बहाने,सुई चुभोने का सही अवसर पा गया हो, और वह सुई मोदी जी को चुभो दी गयी हो?

इस विषाक्त सुइ की यह विशेषता होती है कि चुभाने पर किसी को जरा भी दर्द महसूस नहीं होता?

शशि थरूर ने भी,सुनन्दा पुष्कर को भी,ऐसे ही अपने रास्ते से हटाया था! बता दें कि इस तरह की विषाक्त सुई, रूस और उत्तरी कोरिया में निर्मित किया जाता है। स्वामी जी का संदेह है कि सोनिया का रूस से अभी-अभी लौटना, और इस संसद में तरह की घटना का होना भी, संशय ही उत्पन्न करता है!

अतः नरेन्द्र मोदी जी को, अपना मेडिकल चेकअप अवश्य ही करवाना चाहिये! कोई सन्देह है,तो वह भी दूर हो जायेगा। इन हरामजादों के विदेशी दौरे,चीन आदि के राजनायिकों से गुपचुप मिलने आदि पर कोई सवाल ना करे,पर इनको राफेल डील का हर पन्ना चाहिए!

Share it
Top