राहुल गांधी कोकीन लेते है, डोप टेस्ट में होंगे फ़ेल: सुब्रमण्यम स्वामी

Rahul Gandhi, Cocaine, Punjab, Drug Abuse in Punjab, Captain Amrinder Singh, Subramanayam Swamy,  Dope Test, Harjit Singh Grewal, Politics, Pubjab Politics, Aam Admi Part, AAP, BJP, Congress, राहुल गांधी, सुब्रमण्यम स्वामी, भारतीय जनता पार्टी, भारतीय जनता पार्टी, डोप टेस्ट, हरसिमरत कौर बादल, कप्तान अमरिंदर सिंह, आ�सुब्रमण्यम स्वामी ने लगाया आरोप राहुल गांधी कोकीन लेते हैं, डोप टेस्ट में असफल हो जाएंगे

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को नशीले पदार्थ लेने का आरोप लगाया था। उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, "राहुल गांधी निश्चित रूप से नशीले पदार्थों को लेते हैं, खासकर कोकीन। साथ ही सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि राहुल निश्चित रूप से डोप टेस्ट में असफल हो जाएंगे।"




उनकी टिप्पणियां केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल की टिप्पणी के जवाब में थीं, आपको बता दें कि हरसिमरत कौर बादल ने अपने बयान में कहा था कि जिन लोगों ने 70 प्रतिशत पंजाबियों को नशे की लत होने का आरोप लगाया था, वे खुद ही नशीले पदार्थों में उलझ गए हैं और उन्हे, "उन्हें डोप टेस्ट लेना चाहिए।"

स्वामी ने कहा, "मैं हरसिमरत के बयान का स्वागत करता हूं। जिस व्यक्ति का वह जिक्र कर रही है वह कोई और नहीं बल्कि राहुल गांधी ही हैं। राहुल ने ही कहा था कि ने 70 प्रतिशत पंजाबियों को नशीली दवाओं के नशे की लत है।"

बुधवार को, पंजाब के मुख्यमंत्री कप्तान अमरिंदर सिंह ने केंद्र से लिखित सिफ़ारिश की थी कि "नशे से संबंधित अपराधियों को पहली सुनवाई में ही को मौत की सजा दी जाएँ।"

उन्होंने कहा, "पंजाब से नशीली दवाओं के दुरुपयोग को खत्म करने का हमारा संकल्प दृढ़ हैं।"

उन्होंने भर्ती के समय पंजाब में सभी पुलिस और सरकारी कर्मचारियों को भी डोप टेस्ट से गुजरने का आदेश दिया है।

इस बीच, बीजेपी और आम आदमी पार्टी ने मांग की है कि पंजाब के मुख्यमंत्री कप्तान अमरिंदर सिंह और उनके कैबिनेट मंत्रियों को पहले खुद अपना डोप परीक्षण कराना चाहिए।

पंजाब के वरिष्ठ भाजपा नेता हरजीत सिंह गिरेवाल ने कहा, "डोप परीक्षण केवल पुलिस और अन्य कर्मचारियों तक सीमित क्यों होना चाहिए? सरकार को मुख्यमंत्री और उनके कैबिनेट सहयोगियों के डोप परीक्षण भी करना चाहिए।"

इन मांगों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि वह डोप टेस्ट से गुजरने के लिए तैयार हैं। उन्होंने एएनआई से बात चीत में कहा, "मुझे डोप टेस्ट लेने में कोई समस्या नहीं है। नशे की समस्या को विशाल पैमाने पर देखते हुए, किसी को भी ऐसा परीक्षण करने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।"

Share it
Top