राहुल गांधी की संदिग्ध हरकतें कैमरे में कैद ?

दिखाई दे रहे वीडियो में "राहुल गांधी" विदेश के किसी मेट्रो स्टेशन पर दिखाई दे रहे हैं। राहुल की Body Language बहुत संदिग्ध लग रही है ।

राहुल के हाथ में कोई पेपर जैसा है जिसे फाड़कर वो टुकड़े-टुकड़े कर रहे हैं लेकिन उसे फाड़ते समय वो कुछ सकपकाये से हुये हैं ऐसा लग रहा है जैसे वो कुछ छिपाना छह रहे हैं क्योंकि वो जिस तरह से सकपकाई सी नज़रों के साथ एक ही तरफ देख रहे हैं ऐसा लग रहा है कि जैसे वो वहाँ लगे CCTV कैमरे कि तरफ देख रहे हों ।

इसके अलावा जो सबसे बड़ी संदेहास्पद हरकत राहुल ने की है वो आप साफ देख सकते हैं कि जैसे ही राहुल के दायें तरफ एक नीले सूटकेस वाला व्यक्ति आता है राहुल तुरंत अपने हाथ में फाड़कर पकड़े हुये टुकड़े बाएँ हाथ में पकड़ लेते हैं और अपना दायाँ हाथ उस व्यक्ति की जेब में डाल कर तुरंत ही बाहर निकालते हुये एकदम आगे बढ़ जाते हैं

ये वीडियो जिसने भी बनाया है उसने राहुल के बायीं तरफ से बनाया है जिस कारण ये दिखाई नहीं दे रहा कि राहुल ने उस व्यक्ति की जेब में से कुछ निकाला या कुछ डाला ??

इस वीडियो को देख कर तो ये ही लगता है कि जैसे राहुल और उस व्यक्ति के मध्य किसी प्रकार का कोई संदिग्ध कार्य सम्पन्न हुआ है ???

Share it
Top