कांवड़ यात्रा में DJ पर क्या बोले CM योगी आदित्यनाथ

श्रावण मास आने के साथ ही कांवड़ यात्रा की तैयारियां के साथ ही सोशल मीडिया व बाजार में कांवड़ यात्रा में बजाए जाने वाले गीतों की बाढ़ सी आ गई है। यूं तो पिछले कई वर्षों से कांवड़ यात्रा में कांवड़िए हरियाणवी गीतों को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं, लेकिन इस बार की काँवड़ यात्रा में पिछले दिनों ही आए गीत 'डीजे बजवा दिए योगी ने' बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गीत में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गुणगान करने के साथ-साथ समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तीखा हमला भी किया गया है।

इस बार की काँवड़ यात्रा के गीतों में योगी के प्रधानमंत्री बनने का अनुमान लगाने वाले गीत भी भोले के कांवड़िए के बीच बहुत लोकप्रिय हो रहे हैं। हाल ही में आया एक गीत 'डीजे बजवा दिए योगी ने बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। गीत के बोल इस प्रकार हैं, 'डीजे बजवा दिए योगी ने, भोले नचवा दिए योगी ने... अखिलेश ने हुक्म सुनाया था, डीजे पर बैन लगाया था, 2017 के इलैक्शन में, भोले ने इसे हरवाया था.. छक्के छुड़वा दिए योगी ने।'

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता चन्द्र मोहन का कहना है कि योगी पर कांवड़ गीत लोक कलाकारों ने बनाया है। इसे लोग यू-ट्यूब से डाउनलोड कर रहे हैं। यात्रा के दौरान कांवड़ियों को निश्चित मानक के अनुसार डीजे बजाने की छूट दी गई है।

Share it
Top