मेवात: 8 मुस्लिम लड़कों ने बकरी से किया गैंगरेप, बकरी की मौत

हरियाणा के मेवात इलाके से एक ऐसी खबर आई है जिस पर विश्वास करना हर इंसान के लिए मुश्किल होगा । एक तरफ जहां इस खबर को सुनकर हंसी आएगी तो दूसरी तरफ हैवानों की हैवानियत पर क्रोध और घृणा भी आएगी ।

उस बकरी का मालिक

घटना हरियाणा के मेवात में एक बकरी से गैंगरेप की है सूत्रों के अनुसार हवस के दरिंदे बन चुके 8 मुस्लिम लड़कों ने एक गर्भवती बकरी के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। घटना के एक दिन बाद बकरी ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। नगीना पुलिस स्टेशन के सब-इन्स्पेक्टर राजबीर सिंह के अनुसार असलू नामक व्यक्ति ने 26 जुलाई को थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी बकरी के साथ 25 जुलाई की रात को सवकर, हारून, जाफर और पांच अन्य लोगों ने बलात्कार किया, अन्य पांच आरोपियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

बताया जा रहा है कि यह बेहद शर्मसार करने वाली वारदात हरियाणा मेवात के मरोड़ा गांव की है जहां 8 मुस्लिम लड़कों ने अपनी हवस कि पूर्ति के लिए बकरी के साथ अप्राकृतिक तौर पर इस गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया। जैसे ही इस घटना का पता वहाँ के ग्रामीणों को लगा उन्होंने गैंगरेप के तीन आरोपियों को पकड़ कर उनकी पिटाई भी कर दी। लेकिन पिटाई के बाद भीड़ ने उन तीनों हैवानों को पुलिस के हवाले करने के बजाय छोड़ भी दिया।

ज्ञात सूत्रों ने बताया कि 25 जुलाई की रात शराब और जुए के आदि 8 मुस्लिम लड़के एक बकरी को एक सुनसान जगह पर ले गए और बकरी के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म कर डाला। उन हैवानों की हैवानियत को वो बेजुबान जानवर बर्दाश्त नहीं कर पाई और 26 जुलाई को बकरी ने दम तोड़ दिया। बकरी के मालिक के अनुसार बकरी 2 माह की गर्भवती थी।

स्थानीय पुलिस ने इस घटना को बकरी मालिक के बयान के आधार पर दर्ज करके कार्यवाही आरंभ कर दी है। उस बकरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही सारी स्थिति साफ हो पाएगी। लेकिन इस मामले में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।


Share it
Top