16 साल की लड़की से रेप करने वाला गिरफ्तार

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
16 साल की लड़की से रेप करने वाला गिरफ्तार

पुलिस आरोपियों तक पहुंचने के लिए बीते कुछ समय से सोशल साइट्स का बखूबी इस्तेमाल कर रही है. एक एेसा ही मामला दिल्ली के बेगमपुर थाने का है. यहां की पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए हनीट्रैप का नया पैंतरा अपनाया है. आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस की टीम ने इसके लिए पहली बार सोशल साइट का इस्तेमाल किया है. खास बात यह है कि आरोपी युवक पर नाबालिग से रेप करने आरोप था. और पुलिस अपनी तमाम कोशिशों के बाद भी आरोपी तक नहीं पहुंच पा रही थी. इसके बाद ही पुलिस की टीम ने इस पैंतरे का इस्तेमाल किया. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी की पहचान 22 वर्षीय आलोक रंजन के रूप में की है.महिला कांस्टेबल ने किया हनीट्रैप

पुलिस के अनुसार आरोपी तक पहुंचने के लिए हर कोशिश के नाकाम होने के बाद उन्होंने हनीट्रैप का इस्तेमाल किया. इसके लिए महिला कांस्टेबल पहले उसके फेसबुक प्रोफाइल को ढूंढ़ा. इसके बाद आरोपी से दोस्ती की. कुछ दिन की बातचीत के दौरान कांस्टेबल ने आरोपी को भरोसे में लिया. इसके बाद कांस्टेबल ने आरोपी को मिलने के लिए बुलाया जहां से उसे सोमवार रात गिरफ्तार किया गया.

नाबालिग के साथ एक साल तक रेप का आरोप

पुलिस के अनुसार आरोपी युवक ने पीड़िता को बीते एक साल से बंधक बनाया था. इस दौरान उसने उसके बाद कई बार रेप किया. कुछ महीने पहले ही पीड़िता किसी तरह से आरोपी के चंगुल से निकल पुलिस के पास पहुंची थी. पीड़िता ने पुलिस को आरोपी के बारे में सारी जानकारी दी और शिकायत दर्ज कराया.


Share it