बॉलीवुड का नया साल नए चेहरों से रहेगा गुलज़ार

Starkids will be buzzing the bollywood in 2018Starkids will be buzzing the bollywood in 2018

वर्ष 2017 में बॉलीवुड में जहां कई नये चेहरों ने जोरदार दस्तक दी वहीं इस वर्ष भी कई नवोदित कलाकार अपनी प्रतिभा से दर्शकों-फिल्मकारों का मन गुलजार करने को बेकरार हैं। वर्ष 2018 में कई स्टार पुत्र-पुत्रियां बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।
इनमें सन्नी देओल के पुत्र करण देओल, बोनी कपूर-श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ,सैफ अली खान-अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ,सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी, चंकी पांडे की पुत्री अनन्या पांडे , विनोद मेहरा के पुत्र रोहन मेहरा , शाहिर कपूर के सौतेले भाई इशान खट्टर समेत कई नाम शामिल हैं।
करण देओल, सनी देओल निर्देशित फिल्म पल पल दिल के पास से बतौर अभिनेता डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म से सनी अपने बेटे करण देओल को लाँच कर रहे हैं। धर्मेन्द्र की हिट फिल्म 'ब्लैकमेल' के सुपरहिट गाने 'पल पल दिल के पास' के नाम पर फिल्म का टाइटिल रखा गया है। यह गीत सनी देओल का ऑल टाइम फेवरेट गाना है। फिल्म एक्शन और रोमांस से भरपूर होगी। इस फ़िल्म से ही करण के साथ सहर बाम्बा अपना करियर शुरू करेंगी। सहर एक ब्यूटी पेजेंट का हिस्सा रही हैं।
शशांक खेतान के निर्देशन में बनी और करण जौहर निर्मित फिल्म 'धड़क' श्रीदेवी-बोनी कपूर की पुत्री जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर डेब्यू करेंगे। यह फिल्म वर्ष 2016 में प्रदर्शित मराठी फिल्म सैराट की रीमेक है। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही फिल्म केदारनाथ से सैफ अली खान और अमृता सिंह की पुत्री सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत की मुख्य भूमिका है। फ़िल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग केदारनाथ धाम में हुई है। इस प्रेम कहानी की पृष्ठभूमि केदारनाथ में आयी बाढ़ पर आधारित है।
दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा 'बाज़ार' से फ़िल्मी दुनिया में क़दम रख रहे हैं। फ़िल्म में सैफ़ अली ख़ान लीड रोल में हैं।फ़िल्म को निखिल आडवाणी को-प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि गौरव के चावला निर्देशक हैं।फ़िल्म की कहानी भारतीय स्टॉक एक्सचेंज पर आधारित है।बताया जा रहा है कि ये हॉलीवुड फ़िल्म 'वुल्फ़ ऑफ़ वॉलस्ट्रीट' की तर्ज पर लगती है, जिसमें लियोनार्दो डिकेपरियो लीड रोल निभाया था।
सुनील शेट्टी के बेटे अहान भी इस वर्ष बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। वह जल्द ही साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन में बन रही फिल्म में नजर आएंगे।फिल्म का नाम अब तक तय नहीं हुआ है।
चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी फिल्मों में आने के लिए तैयार है।चर्चा है कि अनन्या एक्टिंग क्लासेस ले रही है।
बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार अनिल शर्मा साइंस फिक्शन 'जीनियस' से बेटे उत्कर्ष शर्मा को लांच कर रहे हैं।उत्कर्ष के साथ इस फ़िल्म से इशिता डेब्यू कर रही हैं।इशिता को हाल ही में नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने सोशल मीडिया में इंट्रोड्यूस करवाया, जो खुद भी फ़िल्म का हिस्सा हैं।नवाज़ विलेन के रोल में हैं।उत्कर्ष ने 'गदर' में सनी के बेटे का किरदार प्ले किया था।
अनुराग कश्यप की फ़िल्म 'मुक्काबाज़' से ज़ोया हुसैन डेब्यू कर रही हैं।ज़ोया थिएटर और शॉर्ट प्लेज़ से जुड़ी रही हैं।ज़ोया एक फ़िल्म में अनुराग को लेना चाहती थीं।इसी सिलसिले में वह उनसे मिलने गयीं और 'मुक्काबाज़' की हीरोइन बन गयीं
सलमान ख़ान के साथ 'मैंने प्यार किया' से बॉलीवुड पारी शुरू करने वाली भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी अनुराग कश्यप की फ़िल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' से फ़िल्मी पारी शुरू कर रहे हैं।सलमान ख़ान के जीजा आयुष शर्मा 'लवरात्रि' से बॉलीवुड करियर शुरू करने वाले हैं।
वर्ष 2018 में टीवी के कई जाने-माने चेहरे बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।
लोकप्रिय सीरियल नागिन फेम मौनी रॉय फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। अक्षय कुमार की इस फिल्म में मौनी उनके अपोजिट लीड रोलप्ले कर रही हैं। मौनी के अलावा टीवी अभिनेत्री निकिता दत्ता भी फिल्म गोल्ड से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। निकिता टीवी शोज 'ड्रीम गर्ल' और 'एक दूजे के वास्ते' जैसे पॉपुलर शोज में लीड रोल प्ले करती नजर आ चुकी हैं।निकिता फिल्म में सनी कौशल के अपोजिट नजर आएंगी।
सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे फिल्म 'मणिकर्णिका' के साथ अपना फ़िल्मी करियर शुरू करेंगी। फिल्म में कंगना रनौत की मुख्य भूमिका है।यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित है।
टीवी मशहूर अभिनेता करन टेकर भी जल्द ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के सेकेंड पार्ट में दिख सकते हैं। टीवी कलाकार रिम शेख की बॉलीवुड में एंट्री हो रही है।वह पाकिस्तानी सामाजिक कार्यकर्ता मलाला यूसुफजई की जिंदगी पर बन रही फिल्म गुलमकई में मलाला के रोल में दिखेंगी. रिम बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ये रिश्ता क्या कहलाता है, दीया और बाती हम और देवी जैसे सीरियलों में नजर आ चुकी हैं। टीवी के चॉकलेटी हीरो करण वाही अब बॉलीवुड में भी अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं। करण फिल्म हेट स्टोरी के चौथे पार्ट में नजर आएंगे।
पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री इहाना ढिल्लों भी 'हेट स्टोरी 4' से ही बॉलीवुड में क़दम रख रही हैं। बनीता संधू वरुण धवन के साथ शुजित सरकार की फ़िल्म 'अक्टूबर' से फ़िल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। बनीता टीवी कमर्शियल्स का जाना-पहचाना चेहरा हैं। मोबाइल नेटवर्क समेत कई विज्ञापन फ़िल्मों में वह नज़र आ चुकी हैं। शुजित के साथ भी बनीता विज्ञापन फ़िल्म भी कर चुकी हैं।
वेब सीरीज और कई टीवी शोज में नजर आ चुकी मिथि‍ला जल्द ही फिल्म कारवां से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री कृतिका कामरा भी साउथ की एक फिल्म की हिंदी रीमेक में नजर आने वाली हैं। कृतिका हाल ही में टीवी शो चंद्रकांता में नजर आई थीं।

Share it
Top