सुपर 30 में बिहारी अवतार में नजर आएंगे बॉलीवुड के माचोमैन

Hrithik Roshan In Super 30Hrithik Roshan In 'Super 30'

बॉलीवुड के माचोमैन ऋतिक रौशन आने वाली फिल्म 'सुपर' 30 में बिहारी अवतार में नजर आयेंगे। विकास बहल के निर्देशन में 'सुपर 30' के संस्थापक आनंद कुमार पर फिल्म बनायी जा रही है। यह फिल्म गणितज्ञ और प्रोफेसर आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित होगी।

फिल्म की स्क्रिप्ट मूल रूप से आनंद कुमार और उनके सुपर 30 स्टूडेंट्स पर आधारित है। ऋतिक फिल्म में आनंद कुमार का किरदार निभाते नजर आएंगे।
सुपर 30 एक प्रसिद्ध संस्थान है जिसे आनंद कुमार खुद चलाते हैं।
आज फेंटम फ़िल्म्स की और से 'सुपर 30' का फ़र्स्ट लुक लॉंच किया गया।

इसमें गरीब बच्चों को आईआईटी-जेईई जैसी कठिन परीक्षा की तैयारी करायी जाती है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गयी है। वाराणसी के रामनगर किले में शूटिंग शुरू होने पर ऋतिक रोशन बिहारी लुक में नजर आए। किले के पिछले हिस्से में स्थित खिड़किया घाट पर सूर्य को अर्घ्य देने का सीन शूट किया गया। ऋतिक ने अपने टि्वटर अकाउंट पर पहली जो फोटो शेयर की उसमें उनके बिहारी अवतार ने हर किसी को हैरान कर दिया।
'सुपर-30' के मुख्य किरदार आनंद कुमार को पटना विश्वविद्यालय से डिग्री मिलने का सीन फिल्माया जाना है जिसके लिए किले के मुख्य द्वार से घुसते ही प्रशासनिक भवन को विश्वविद्यालय का स्वरूप दिया गया है। बताया जाता है कि इसके बाद इस फिल्म की शूटिंग के लिए टीम भोपाल औऱ पटना भी रवाना हो सकती है।
फिल्म 'सुपर 30' 25 जनवरी 2019 को रिलीज हो सकती है।

Share it
Top